Haryana newshisarIndia

हांसी में करोना से दो व्यक्तियों की गई जान

हांसी: कोरोना वायरस के संक्रमण बढ़ता जा रहा है व मंगलवार को हांसी शहर में दो और व्यक्ति कोरोना के काल का ग्रास बन गए। कोरोना वायरस से संक्रमित दोनों ही व्यक्ति शुगर के मरीज बताए जा रहे हैं। जगदीश कॉलोनी निवासी 74 वर्षीय व्यक्ति तो बीते रोज ही पॉजिटिव मिला था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के 24 घंटे के अंदर ही उपचार के दौरान कोरोना संक्रमित व्यक्तिन ने दम तोड़ दिया। 

वहीं, शहर के चारकुतुब निवासी एक व्यक्ति की भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ये व्यक्ति इलाके में ही जूतियों की दुकान चलाता था और बीते 13 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। लंबे समय से कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा था व मंगलवार को मौत हो गई। 

हांसी में अब तक कोरोना से 3 मौत हो चुकी हैं। इससे पूर्व गांधी नगर निवासी एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। सुभाष नगर निवासी एक व्यक्ति की मौत हुई थी, लेकिन यह मौत गुरुग्राम के अस्पताल में हुई थी। वहीं, शहर में कोरोना मरीजों की संख्या 150 के पार पहुंचने वाली है। प्रशासन द्वारा शहर के इलाकों में लगातार सैंपलिंग करवाई जा रही है। कंटेनमेंट जोन में विशेष तौर पर लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। 

Comment here