Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Ekta Kranti News

हरियाणा : महिला के साथ गाड़ी में रेप

रेवाड़ी में एक महिला कर्मचारी के साथ गाड़ी में रेप करने का मामला सामने आया है। रेप करने वाला आरोपी महिला की कंपनी में ही काम करता हैं। वारदात 29 सितंबर की है, लेकिन आरोपी की धमकी के कारण डरी सहमी पीड़िता ने पुलिस को शिकायत शुक्रवार की शाम दर्ज कराई। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के साथ लगते राजस्थान के एक गांव की रहने वाली 30 वर्षीय महिला धारूहेड़ा की एक कंपनी में काम करती हैं। इसी कंपनी में विपिन नाम का शख्स भी काम करता है। दोनों साथ काम करने की वजह से अच्छी तरह परिचित थे। महिला का आरोप है कि 29 सितंबर को वह कंपनी जाने के लिए रेवाड़ी पहुंची थी।

तभी आरोपी विपिन स्विफ्ट कार लेकर पहुंचा और उसे कंपनी में साथ चलने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया। आरोपी ने रास्ते में मांढैया के पास सुनसान जगह गाड़ी को साइड में लगा दिया और फिर जोर-जबरदस्ती महिला के साथ रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। उस दिन दोनों कंपनी में साथ गए। लेकिन पीड़िता आरोपी की धमकी से डरी-सहमी रही।

कई दिनों से डरी-सहमी रहने के कारण परिवार ने जब उससे पूछा तो उसने आपबीती सुनाई। परिजन शुक्रवार की शाम पीड़िता को मॉडल टाउन लेकर पहुंचे, जहां पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले में तुरंत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। मामले की जांच कर रही बालवति ने बताया कि आरोपी का अभी नाम ही पता चल पाया हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे काबू भी कर लिया जाएगा।

Comment here

error: Content is protected !!