AdampurHaryana newshisar

मिशेज हरियाणा पूजा अल्हान को सम्मानित करते डॉ. गुलाबसिंह नरवाल व पूजा को दिया गया प्रशस्ति पत्र।

महिला सशक्तिकरण के लिए मिशेज हरियाणा पूजा अल्हान को भाखड़ा ब्यास बोर्ड ने किया सम्मानित


मंडी आदमपुर
महिला सशक्तिकरण व हिंदी भाषा को बढावा देने के लिए भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड ने मिशेज हरियाणा व आदमपुर फिरोज गांधी मेमोरियल महाविद्यालय की हिंदी विभाग की सहायक प्रोफेसर पूजा अल्हान को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया हैं।

चडीगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड के सदस्य डॉ. गुलाब सिंह नरवाल ने बोर्ड की ओर से ये सम्मान दिया। नरवाल ने कहा कि मिशेज हरियाणा पूजा अल्हान ने महिलाओं के उत्थान के लिए काफी काम किया हैं। उन्होने बताया कि पूजा अल्हान ने अनेक समाजिक संगठनों के साथ काम करते हुए महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति
जागरूक करते हुए अनेक महिलाहित के कार्य किए हैं। इसके साथ-साथ ही उन्होंने हिंदी भाषा का प्रचार-प्रसार करने हिंदी को बढावा देने का काम किया हैं। कार्यक्रम के दौरान डॉ. नरवाल ने भाखड़ा ब्यास की एक पुस्तक पूजा अल्हान को भेंट की ताकि भविष्य में भाखड़ा ब्यास बोर्ड में होने वाले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी मिल सके एवं स्वयं हस्त लिखित सुराही नामक पुस्तक की प्रति भी भेंट की। पूजा अल्हान ने उनको यह सम्मान के लिए भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड के सभी सदस्यों का धन्यवाद प्रकट किया हैं।

Comment here