Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Ekta Kranti News

महिला के साथ आजाद नगर एरिया का कुलदीप जबर्दस्ती 2 साल से दुष्कर्म करता आ रहा है।

हिसार : जिले के एक गांव की 35 वर्षीय महिला के साथ आजाद नगर एरिया का कुलदीप जबर्दस्ती 2 साल से दुष्कर्म करता आ रहा है। इतना ही नहीं उसने पीड़िता के नाम से लिए मोबाइल फोन से महिला के पति के पास व्हाट्सअप पर आपत्तिजनक फोटो भेज दी। आजाद नगर थाना पुलिस ने नामजद के खिलाफ बार-बार दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने और आई.टी. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह करीब 2 साल पहले घर में कपड़े बदल रही थी। कमरे की कुंडी पूरी तरह से बंद नहीं थी। वहां अचानक आजाद नगर एरिया का कुलदीप घुस आया और उसने अपने मोबाइल से मेरी आपत्तिजनक फोटो खींच ली। वह तभी से फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता आ रहा है। उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी, जिससे में मैं सहम गई और किसी को कुछ नहीं बताया। कुलदीप ने मेरे आधार कार्ड की कॉपी पर मेरे नाम से एक सिम निकलवा रखी है। उसने कल शाम मेरे नाम वाली सिम के मोबाइल से मेरे पति के पास व्हाट्सअप पर आपत्तिजनक फोटो भेज दी। 

परिजनों को मामला पता लगने पर फोन कर महिला हैैल्पलाइन पर फोन कर सूचना दी गई। उसके बाद पुलिस ने मेरे बयान लिए। आजाद नगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद कुलदीप के खिलाफ बार-बार दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने और आई.टी. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Comment here

error: Content is protected !!