Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Ekta Kranti News

भाजपा नेत्री ने झाडू लगाकर की स्वच्छता अभियान में इतिश्री, कुछ ही दूरी पर लगे गंदगी के ढेर नहीं दिखे


मंडी आदमपुर


देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर गुरुवार को आदमपुर के जवाहर नगर में स्वच्छता अभियान चलाया गया लेकिन यह स्वच्छता अभियान सफाई अभियान न बनकर फोटो खिंचवाने तक सीमित रह गया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में 14 सितंबर से 20 सितंबर तक मनाये जा रहे सेवा सप्ताह समारोह के तहत गुरुवार को आदमपुर की जवाहर नगर पंचायत में विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट व अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा स्वछता अभियान चलाया गया। लेकिन स्वच्छता अभियान की खिल्ली स्वयं सरकार के नुमाइंदे ही उडा रहे है। ऐसा ही नजारा भाजपा के स्वच्छता अभियान के दौरान देखने को मिला जब भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोनाली फोगाट व अन्य कई वरिष्ठ नेता जवाहर नगर में फोटो खिंचवाने के लिए इंटरलॉक सड़क पर झाडू लगा रहे थे जबकि उनके सफाई अभियान के कार्यक्रम से कुछ ही दूरी पर लगे गंदगी के ढेर उन्हें दिखाई ही नहीं दिए। जवाहर नगर व आस पास जगह-जगह पड़े गंदगी के ढेर सरकार व प्रशासन के स्वच्छता अभियान को मुंह चिढ़ा रहे हैं। न कहीं से गंदगी हटाई जा रही है और न ही सफाई व्यवस्था दुरुस्त नजर आ रही है।

  • गंदगी के ढेर से बनी रहती है बीमारी फैलने की आशंका
    आदमपुर व जवाहर नगर में जगह-जगह गंदगी के ढेर में पनप रहे मच्छर व मक्खियों के कारण बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। कचरे से उठती बदबू के कारण लोगों का वहां से निकलना मुश्किल हो गया है। सड़कों के किनारे गंदगी के ढेर लगे हैं|
  • पहले चलाया सफाई अभियान बाद में बांटे बैग
    जवाहर नगर में सफाई अभियान चलाने के बाद मंडी आदमपुर में बैग वितरण कार्यक्र आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का लक्ष्य था प्लास्टिक को ना, मोदी जी को हां। इस अवसर पर भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की एक प्रमुख शक्ति बन कर उभरा है। आज पूरा विश्व भारत के नेतृत्व को मान रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं।
भाजपा नेत्री ने झाडू लगाकर की स्वच्छता अभियान में इतिश्री, कुछ ही दूरी पर लगे गंदगी के ढेर नहीं दिखे

Comment here

error: Content is protected !!