Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Ekta Kranti News

दिल्ली पुलिस के सब इंस्पैक्टर ने अपना हंसता-खेलता परिवार तबाह कर लिया।

दिल्ली पुलिस के सब इंस्पैक्टर ने अपना हंसता-खेलता परिवार तबाह कर लिया। सब इंस्पैक्टर ने पहले दिल्ली के अलीपुरा क्षेत्र में आपसी कहासुनी के बाद प्रेमिका को ३ गोलियां मारकर रोड पर फैंक दिया। इसके इसके पश्चात सोमवार सुबह गांव बैंसी-रोहतक अपनी ससुराल पहुंचकर गली में साफ सफाई कर रहे ससुर की माथे में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद एस.आई. अपनी डस्टर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उप निरीक्षक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस के सब इंस्पैक्टर संदीप दहिया वासी सिसाना-सोनीपत का गांव बैंसी-रोहतक वासी पत्नी राजेश कुमारी पुत्री रणवीर सिंह के साथ विवाद चल रहा था। राजेश कुमारी अपने पति संदीप की करतूतों की वजह से लगभग ४ साल पहले ही २ बच्चों (बेटा-बेटी) सहित पति का घर छोड़कर मायके आ गई थी। करीब ४ दिन पूर्व ही एस.आई. दहिया अपनी ससुराल बैंसी आया और उनसे अपना बेटा देने की मांग की, लेकिन पत्नी ने बेटा देने से साफ मना कर दिया। इसके बाद एस.आई. संदीप उन्हें देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। दिल्ली के अलीपुरा थाने में दर्ज केस के अनुसार रविवार दोपहर बाद एस.आई. संदीप दहिया दिल्ली के अलीपुरा इलाके में शाहदरा-दिल्ली निवासी अपनी प्रेमिका के साथ डस्टर गाड़ी में था। इसी दौरान उनमें किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। एस.आई. दहिया ने तेश में आकर अपनी प्रेमिका को ३ गोलियां मारकर उसे गाड़ी से नीचे फैंक दिया और मौके से फरार हो गया।

इसके बाद सोमवार की सुबह साढ़े ७ बजे के करीब वह अपनी ससुराल बैंसी-रोहतक पहुंचा। जहां उसका ससुर रणवीर सिंह घर के सामने पशुबाड़े के पास साफ-सफाई कर रहा था। अचानक संदीप उसके पास पहुंचा और रणवीर सिंह के माथे में गोली मारकर मौके से फरार हो गया। गोली लगने से रणवीर सिंह ने कुछ ही समय बाद दम तोड़ दिया। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी, लाखन माजरा उप निरीक्षक राजेन्द्र बूरा टीम सहित मौके पर पहुंचे और छानबीन की। जांच के लिए एस.एफ.एल. टीम सहित उप पुलिस अधीक्षक शमशेर सिंह दहिया मौके पर पहुंचे। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई.एम.एस. रोहतक भेजकर रणवीर सिंह के पुत्र मंजीत की शिकायत पर दिल्ली पुलिस के एस.आई. संदीप दहिया सहित कई अन्य व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। एस.एच.ओ. बूरा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 
 

Comment here

error: Content is protected !!