Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Uncategorized

जींद के होटल में चल रहा था गंदा धंधा, मैनेजर सहित 5 गिरफ्तार

EKTA KRANTI NEWS जींद। जींद के नरवाना क्षेत्र के मेला मंडी राज होटल में शुक्रवार दोपहर बाद पुलिस ने छापेमारी कर वेश्यावृत्ति का भंडाफोड किया है। छापेमारी के दौरान होटल में दो जोड़े आपत्तिजनक हालात में पाए गए। शहर थाना पुलिस ने पकड़े गए जोड़ों के साथ होटल मैनेजर के खिलाफ वेश्यावृत्ति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि मेला मंडी के निकट राज होटल में वेश्यावृत्ति का धंधा होता है। महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए बाहर से बुलाया जाता है। जिसके आधार पर पुलिस ने फर्जी ग्राहक तैयार होटल मैनेजर गांव डोहानाखेड़ा निवासी के पास भेजा। जिस पर मैनेजर ने एक हजार रुपये की डिमांड की। इशारा मिलते ही डीएसपी ताहिर हुसैन, शहर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने छापेमारी कर मैनेजर को काबू कर लिया और उसके कब्जे से फर्जी ग्राहक से ली गई एक हजार रुपये की राशि को बरामद कर लिया। 

पुलिस ने जब होटल के कमरों की तलाशी ली तो दो कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालात में पाए गए। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिन्हें होटल मैनेजर वेश्यावृत्ति के लिए बुलाता था। ग्राहक होटल मैनेजर तलाशता था,वेश्यावृत्ति धंधे में मिलने वाली राशि में से कुछ राशि मैनेजर अपने पास रखता था।

शहर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि होटल में वेश्यावृत्ति का धंधा करने की सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। पकड़ी गई दो महिलाओं व मैनेजर समेत पांच लोगों को वेश्यावृत्ति निरोधक अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

Comment here

error: Content is protected !!