Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Ekta Kranti News

जिंदगी से बड़े पैसे… लूटेरों के लालच की वजह से दिव्यांग यमराज के पास..

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हृदय कंपित घटना सामने आई है। एक दिव्यांग की पैसा की लालच में हत्या कर दी गई। बात कुछ यूं है कि अहमद नगर जिले के पार्थडी तहसील से RBI की परीक्षा देने औरंगाबाद आए दिव्यांग की चंद रुपयों के लिए हत्या कर दी गई। मृतक दिव्यांग का नाम विकास देवीचंद चौहान था।

अदमदनगर से जब विकास देवीचंद चौहान आंखों में एक सपना लिए औरंगाबाद आए । वो तो यह भी नहीं जानते थे कि अब वह अपने वतन को कभी देख नहीं पाएंगे। आरबीआई की परीक्षा देने आए विकास देवीचंद चौहान को शुक्रवार को औरंगाबाद में कुछ लुटेरों ने महज़ 2 हज़ार जितने रुपयों के लिए कब्रस्तान में ले जाकर बहोत पीटा और मार डाला। हत्यारों ने यहां बात ख़त्म नहीं कि बल्कि पुलिस को भ्रम में डालने के लिए इन्होंने विकास का हाथ भी काट डाला और साथ में ले गए। जो अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है । बाद में पुलिस को विकास की जेब मे रखे वह 700 रुपए भी मिले जो लुटेरे उनसे छीन नहीं पाए थे।

नए शहर में ना जान ना पहेचान विकास जब अपने गांव से एस टी में रात के क़रीब साढ़े दस बजे औरंगाबाद आया तो वह बस स्टैंड पर ही रुक गया। पर इस मासूम अनजान को ये कहां पता था कि वह अब अपने माता पिता और छोटे भाई को नहीं देख पाएगा।

Comment here

error: Content is protected !!