Haryana newshisarNews

घर में चल रही थी शादी की बात, हादसे में दो सगे भाईयों की मौत के बाद छाया मातम

पानीपत में एक दर्दनाक हादसे में दो भाईयों की मौत हो गई। दोनों ही भाई बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। घऱ में एक भाई और बहन की शादी की बात चल रही थी। लेकिन सनौली एसआर पेट्रोल पंप के पास हादसा हो गया।

जानकारी के मुताबिक यूपी के शामली के पंजेठ गांव के दो सगे भाई अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर घऱ लौट रहे थे। रात के करीब सवा आठ बजे सनौली थाना और एसआर पेट्रोल पंप के बीच हादसा हो गया। जिसमें दोनों सगे भाईयों की मौत हो गई।

घर में चल रही थी शादी की बात, हादसे में दो सगे भाईयों की मौत के बाद छाया मातम

पानीपत निवासी पवन सैनी ने बताया कि उनके भांजे शामली के पंजेठ निवासी 25 वर्षीय सचिन और 21 वर्षीय मोनू कुराड़ के पास एक फैक्ट्री में काम करते थे। दोनों अपने दोस्त की बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों भांजों की मौत हो गई। हादसे में घायल मुबारिक को गंभीर हालात में सनौली थाना पुलिस ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक सचिन के पिता राजकुमार खेती करते हैं। बड़ा भाई दीपक भी फैक्ट्री में काम करता है। सचिन से छोटी बहन व मां कमलेश है। दीपक व बहन के रिश्ते की बात चल रही थी।

सनौली थाने के हवलदार नवनीत ने बताया कि दोनों युवकों के शवों का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। आरोपित वाहन चालक को भी ढूंढा जा रहा है। क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है।

मंडी आदमपुर की ग्राम पंचायत को नगर पालिका में तब्दील करने के बाद कितना फायदा और कितना नुकसान ?

Comment here