Haryana newshisar

गोल्ड लोन कंपनी में मिलावटी सोना देकर 1 लाख 91 हजार ऋण लेने का मामला सामने आया है

हिसार : हिसार के अर्बन एस्टेट एरिया में एक गोल्ड लोन कंपनी में मिलावटी सोना देकर 1 लाख 91 हजार ऋण लेने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले मे एक युवक को गिरफ्तार करके उसे  पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार घरेलू सोना देकर लोन देने वाली कंपनी में रावतखेडा निवासी बिदर और उसका साथ मंगाली निवासी अंकुश साढे पांच ग्राम सोना देने आए। इसके बदल में उन्होंने कंपनी से 1 लाख 90 हजार रुपये का लोन ले लिया। इसके बाद अंकुश दोबारा  8 ग्राम सोना देन के लिए  पहुचा गया। इस दौरान कर्मचारियों ने सौने को चैक किया तो उसमें मिलावट पाई गई । कंपनी के अधिकारी निरज वर्मा ने पुलिस को शिकायत दी । पुलिस ने शिकायत के आधार पर अंकुश को गिरफ्तार करके उसके पुलिस रिमांड पर लिया है।

थाना प्रभारी प्रलाहद ने बताया कि कंपनी के अधिकारी निरज वर्मा ने पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अंकुश को गिरफ्तार करके उसके पुलिस रिमांड पर लिया है। उन्होंने बताया कि अकुंश ने कंपनी को मिलावटी सोना देकर 1 लाख 90 हजार का ऋण लिया है। इसके खिलाफ धोखा धडी सहित अन्य धारओं के तहत केस दर्ज किया है । कंपनी को जो सोना जमा करवाया था घरेलू सोना था। उन्होंने बताया कि आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है।

कंपनी के अधिकारी  निरज वर्मा ने बताया कि घरेलू सोना देकर लोन देने वाली कंपनी में रावतखेडा निवासी बिदर और उसका साथ मंगाली निवासी अंकुश साढे पांच ग्राम सोना देने आए। इसके बदल में उन्होंने कंपनी से 1 लाख 90 हजार रुपये का लोन ले लिया। इसके बाद दोबारा अंकुश दोबार 8 ग्राम सोना देन के लिए दोबारा पहुचा गया। इस दौरान कर्मचारियों ने सौने चैक किया उसमें मिलावट पाई गई थी। शक के आधार पर युवक को पकड कर पुलिस के हवाल कर दिया था। उनकी मांग है पुलिस प्रशासन से कि उनके रुपयों की रिकवरी करवाई जाए।

Comment here