AdampurHaryana newshisar

गांव कोहली के डबल मर्डर मामले में पुलिस ने 1 और आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

गांव कोहली के डबल मर्डर मामले में पुलिस ने 1 और आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मंडी आदमपुर


गांव कोहली में 31 जुलाई की रात को पुरानी रंजिश के चलते हुए एक परिवार पर हुए कातिलाना हमले में हुए 1 व्यक्ति की मौत के बाद 24 अगस्त को दुसरे व्यक्ति द्वारा दम तोडऩे के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गिरफ्तार किये गए फतेहाबाद जिले के गांव खाबड़ा कला निवासी भोजराज उर्फ मोनी को रविवार को हिसार अदालत में पेश किया। जहां अदालत के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया।

  • पुलिस 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेज चुकी है जेल
    आदमपुर पुलिस इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस इस मामले में गांव खाबड़ा निवासी भोजराज उर्फ मोनी, रघुबीर व अनिल एवं गांव कोहली निवासी विक्रम, रोहित, कृष्ण, रोहताश, संदीप छिंपा व दीपक धानक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। रिमांड के दौरान आरोपियों ने बताया कि बीरबल के परिवार के साथ झगड़ा चल रहा है। उसी का सबक सिखाने उन्होंने उन्हें चोटे मारी थी। हमले में बीरबल में ज्यादा चोटे लग गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग किये गए लाठी-डंडे बरामद किये थे।
  • यह था मामला
    ज्ञात रहे कि पुलिस को दिए ब्यान में गांव कोहली निवासी विनोद ने बताया था कि शुक्रवार 31 जुलाई को उनका परिवार खाना खाकर सो गए थे और उसके दादा बीरबल बाहर चबूतरे पर सो गया। रात करीबन 10 बजे अचानक दादा बीरबल के चिखने की आवाज सुनाई दी जिस पर वह अपने पिता व चाचा के साथ बैठक की ओर गए तो वहा पर गांव का ही नवीन, दीपक, रोहताश उर्फ कालु, कृष्ण, भालसिंह, विक्रम व 5-7 अन्य हाथों में लोहे की पाइप, लाठी, डंडे, सरिये जैसे घातक हथियार लिए हुए थे और उनके दादा को पीट रहे थे। उनके वहां पंहुचते ही उन सभी लोगों ने उन पर भी हमलाकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उनका शोर सुनकर उनके ताऊ का बेटा संजय व अन्य पड़ोसी आ गए जिस पर वे सभी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। विनोद ने बताया कि करीब एक महिने पहले उसका दीपक के साथ झगड़ा हुआ था उस समय भी इन लोगों ने उसको जान से मारने की धमकी दी थी। उसी झगड़े को लेकर ही नवीन व दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके परिवार पर जान लेवा हमला किया हैं।

Comment here