Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Ekta Kranti News

आदमपुर में फूटा कोरोना बम, एक ही दिन में मिले 14 पॉजिटिव मिले खंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में लिए अध्यापकों के सैंपलखंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में लिए अध्यापकों के सैंपल


  • मंडी आदमपुर
    आदमपुर में बुधवार को कोरोना का ग्राफ अचानक से बढ़ गया। बुधवार को आदमपुर में 14 कोरोना संक्रमित मिले है। आदमपुर में मंगलवार को भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला था। आदमपुर नागरिक अस्पताल में एसएमओं डॉ. मुकेश के अनुसार आदमपुर में दो दिनों में मिले 15 कोरोना संक्रमितों में से 1 को हिसार व 14 संक्रमितों को अग्रोहा धाम में बनाये गए कोविड केयर सेंटर में भेजा गया है। आदमपुर में एक साथ 15 कारोनो संक्रमित मिलने से वायरस का खतरा काफी बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि मिले 15 संक्रमितों में से अधिकतर मजदूर खाद के कट्टे उठाने का काम करते हैं और अनाज मंडी में शेड के नीचे ही बैठे रहते हैं। ऐसे में इनके सम्पर्क में आने वाले लोगों की पहचान करना भी अब स्वास्थ्य विभाग के लिए बड़ी चुनौती होगी।
  • खंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में लिए अध्यापकों के सैंपल, दो दिन में लिए 132 सैंपल
    स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा मंगलवार को खंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में अध्यापकों के सैंपल लिये गए। नागरिक अस्पताल आदमपुर की दंत चिकित्सक डॉ. अनुराधा की टीम ने मंगलवार को बीईओ कार्यालय से 66 व बुधवार को नागरिक अस्पताल में 66 संदिग्धों के कोरोना सैंपल लिये गए। सभी सैंपलों को जांच के लिए लैब में भेजा जायेगा।

Comment here

error: Content is protected !!