Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Ekta Kranti News

अभिनेत्री को हुआ कोरोना… वैक्सीन हुई बेअसर…

बॉलीवुड से लेकर राजनीति कोरोना के महेमान बन चुके है। इसमें इन दोनों ही क्षेत्रों से तालुक रखने वाली अभिनेत्री नगमा मोरारजी का नाम भी शामिल हो चुका है। अभिनेत्री से नेता बनी अभिनेत्री नगमा ने हालही में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज़ लिया था मगर फिर भी उनको कोरोना ने नहीं बक्शा। यह जानकारी उन्होंने ट्विटर में देते हुए कहा कि मैने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का प्रथम डोज़ लिया था मगर फिर भी जब मुझे कोरोना के लक्षण लगे तो मैने टेस्ट करवाया और मेरा रिपोर्ट पॉजिटिव आया।

नगमा के ट्विटर के बाद कई अन्य सेलिब्रिटीओ ने उनके लिए दुआ की है। जिसमे से अभिनेत्री सोनी राज़दान ने कहा की अपना खयाल रखो और फिर एक बार टेस्ट करवा लेना। अभिनेत्री अंजू महेंद्र ने लिखा ‘ नगमा बेबी अपना खयाल रखना’

नगमा के करियर की बात करें तो उन्होंने सलमान की फिल्म बागी से हिंदी फिल्म जगत में प्रवेश किया। यह फ़िल्म 1990 में आई थी। अभिनेत्री की और फिल्मों पर नज़र डाले तो उन्होंने सुहाग, लाल बादशाह, किंग अंकल जैसी फिल्मों में काम किया है उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। और अब वह राजनीति से जुड़ी हुई है।

Comment here

error: Content is protected !!