Ekta Kranti News

Best News Network Mandi Adampur

Ekta Kranti News

अब इन दो शहरों पर भी लगाया जाएगा कर्फ्यू…

वाराणसी, दिल्ली और लखनउ के बाद अब नोइडा और गाजियाबाद में भी नाईट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है। डी एम ने कर्फ्यू का ऐलान करते हुए कहा कि 17 अप्रैल तक यह कर्फ्यू रात 10 से सुबह 5 बजे तक रहेगा। और तो और नोएडा और गाजियबाद बाद के सभी स्कूल, कॉलेजों और कोचिंग सेंटर भी बंद किए गए है ।

डी एम ने कर्फ्यू लगाते समय कुछ छूट भी दी है जैसे की ज़रूरी चीज़ों की आवाजाही पर कोई रोक नहीं होंगी। उपरांत हाईवे पर भी कोई रोक नहीं लगाई जाएगी। मेडिकल स्टोर्स और हॉस्पिटल सेवाएं भी खुली रहेगी। स्कूल , कॉलेज, कोचिंग सेंटर एवं सरकारी कोचिंग सेंटर व स्कूल 17 अप्रैल तक बंद रहेंगे। कर्फ्यू रात 10 बजे से ले कर सुबह 5 बजे तक का रहेगा। देखा जाए तो पैरामेडिकल, नर्सिंग व मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे। सभी परीक्षाएं अपने तय समय पर ही ली जाएगी।

डी एम ने पुलिस और स्थानीय अधिकारियों को कोरोना से बचने की जागृति के लिए अभियान करने की सूचना दी है। सार्वजनिक स्थानों के अलावा सार्वजनिक दफ्तरों में भी अभियान चलेंगे। मास्क ना पहेना हो या सोशियल डिस्टेंस का पालन न करने वालो पर कानूनी कारवाई का भी आदेश दिया गया है।

गाज़ियाबाद व नोएडा से पहले उत्तर प्रदेश के वाराणसी, कानपुर, प्रयागराज और लखनउ में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। सी एम योगी ने कल सभी जिला अधिकारियों को अपने जिले के साथ हिसाब से कोरोना को काबू करने में करने के लिए आवश्यक निर्णय लेने का आदेश दिया था।

Comments (1)

  1. good ekta kranti news

Comment here

error: Content is protected !!